निकिता मर्डर केस: आरोपी ने उगला कई राज, जानकर हो जायेंगे दंग

 

नई दिल्ली: फरीदाबाद में हुई सरेराह गोली कांड में आरोपी ने अपने मंसूबे को भी उगल दिया है। आपको बता दें कि 26 अक्टूबर को तोफीक नाम का युवक बीकॉम ऑनर्स अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता तोमर की उस वक्त गोली मार दी थी, जब वह परिक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकलकर कड़क पर अपने सहेली के साथ पैदल जा रही थी।

उसके बाद पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार कर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से न्यायालय में पेशी की। न्यायालय के सुनवाई के बाद पुलिस रिमांड पर भेज दिया था।

गुरुवार को उसकी पुलिस रिमांड पूरी हो गई है, इस दौरान तौफीक काफी राज उगला है। तौफीक ने पुलिस को बताया कि पिछले दो साल से उसका निकिता के साथ कोई संपर्क नहीं था। साल 2018 में अपहरण कांड के बाद से निकिता ने उससे दूरियां बना ली थीं। उसने काफी कोशिश की उसका मोबाइल नंबर तलाशने की, लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ।

गुरुग्राम यूनिवर्सिटी में उसने फिजियोथेरपिस्ट की पढ़ाई शुरू कर दी। इसके बावजूद उसे अपनी और परिवार की बेइज्जती की बात हमेशा दिल मे चुभती रहती थी। उसे पता लगा कि निकिता की पढ़ाई पूरी होने वाली है और अब परिवार वाले उसकी शादी कर देंगे। वह चाहता था कि बंदूक के बल पर निकिता का अपहरण करेगा और उससे शादी कर अपनी व परिवार की बेइज्जती का बदला लेगा। 

लेकिन वह अपहरण करने में कामियाब नहीं हो सका जिसके बाद उसने निकिता को गोली मार दी।

From around the web