मनमोहन सिंह के बराबर नहीं नरेंद्र मोदी !- राहुल गांधी

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : कांग्रेस में छिड़े आपसी द्वंद्व के बीच आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह अपना 88वां जन्मदिन मना रहे है। जिसे लेकर तमाम कांग्रेस नेता समेत, बीजेपी और अन्य दलों के दिग्गज नेताओं ने भी उन्हें बधाई दी। लेकिन वहीं कांग्रेस नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस खास मौके पर भी देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी पर हमला करते नजर आएं।  


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा, “भारत आज ऐसे प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है, जिसमें मनमोहन सिंह जैसी समझ हो। उनकी ईमानदारी, शालीनता और समर्पण हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। उन्हें जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं और आगे का साल मधुर हो।

आपको बता दें कि वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले मनमोहन सिंह 2004 से 2014 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे हैं। उनका जन्म 26 सितंबर 1932 को पाकिस्तान के गह में हुआ था, जो उस वक्त भारत का ही एक हिस्सा था। बता दें कि मनमोहन सिंह को उनकी सादगी के लिए जाना जाता है। इतना ही नहीं उन्हें एक अर्थशास्त्री के तौर पर भी जाना जाता है।

From around the web