Farms Law पर राहुल के वार से भड़के नकवी, कहा- वो व्यक्ति जिसकी ऊपरी मंजिल खाली...

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों के समर्थन में उतर चुके हैं। बीते दिनों राहुल ने पंजाब में ट्रैक्टर रैली निकाली। इस दौरान राहुल गांधी के कृषि कानून को कूडे़ के डब्बे में डालने की बात कही थी जिसपर अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने निशाना साधा है। राहुल के इसी बयान को आधार बनाकर नकवी ने राहुल गांधी पर वार किया और कहा की क्या उन्हें अलग-अलग फसलों के बीच का अंतर पता है। नकवी ने कहा की राहुल को ये भी नहीं पता होगा कब उन्हें बोया और काटा जाएगा।

मम्मी जी या मनमोहन जी सरकार नहीं

राहुल गांधी को पप्पु बताते हुए नकवी ने कहा की ये उनकी मम्मी जी या मनमोहन जी वाली सरकार नहीं है कि जब संसद एक विधेयक को पारित करती है, तो आप इसे लोगों के सामने टुकड़े-टुकड़े कर देते हैं इसे गैर-भावना या उपद्रव का नाम दिया जाता है।

किसानों, गरीबों के लिए काम करती है मोदी सरकार

नकवी ने कहा की मोदी सरकार किसानों, गरीबों और समाज के उपेक्षित वर्गों के लिए काम करती है। उन्होंने कहा की राजनीतिक 'पाखंड' के लिए हमारे फैसले नहीं बदले जा सकते। नकवी ने कहा की जिस व्यक्ति का ऊपरी मंजिल खाली हो वो ही इस तरह की बातें कर सकता है। उन्होंने कहा की वह समझ नहीं सकता कि हम किस तरह के मुद्दों से निपट रहे हैं। यह भी जानते हैं कि रबी और खरीफ की फसलें कब बोई और बुवाई जाती हैं और उनमें क्या होता है।

मुख्तार अब्बास नकवी कहते हैं कि जिस कृषि कानून का राहुल गांधी विरोध कर रहे हैं क्या उन्हें पता है कि कौन सी फसल किस सीजन में बोई जाती है। राहुल गांधी को फसलों के बारे में जानकारी नहीं है और वो किसानों के हित की बात करते हैं। वो कहते हैं कि कुछ लोगों को पप्पू को बताना चाहिए कि यह मम्मी जी या मनमोहन सिंह जी की सरकार नहीं है कि जब कोई कानून संसद के जरिए पारित किया जाता है तो उसे आप जनता के सामने बेहुदा बताते हुए फाड़ देते हैं।

From around the web