मोदी के कद्दावर नेता को हुआ कोरोना, कराया कोरोना टेस्ट

 

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी की दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व CM उमा भारती कोरोना संक्रमण की शिकार हो गई। उन्होने खुद को उत्तराखण्ड के हरिद्वार और ऋषीकेश के बीच वन्दे मातरम कुंज में क्वारनटीन कर लिया है। जानकारी के अनुसार उन्होने ट्वीट कर के बताया कि वे पहाड़ की यात्रा पर थी और यात्रा के अन्तिम दिन प्रशासन से आग्रह कर कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट कोविड-पॉजिटिव निकली। असल में अपनी यात्रा के दौरान 2 दिन उनको हल्का बुखार था। जिस वजह से उन्होने खुद का टेस्ट करवाने का निर्णय लिया था।

उन्होने आगे बताया कि वे हिमालय में कोविड-19 के सभी विधि-निषेध एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर रही थीजिसके बावजूद भी कोरोना पोजिटिव निकली हैं। इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि उन्होने खुद को हरिद्वार और ऋषीकेश के बीच वन्दे मातरम कुंज में आईसोलेट कर लिया है जो कि उनके परिवार जैसा है और ये भी संदेश पहुंचाया है की जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं कृपया सावधान हो जाएं और अपना टेस्ट करवाकर खुद का और परिवार का ख्याल रखें।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमितों की संख्या 59,92,532 हो गई है। पिछले 24 घंटों में (शनिवार सुबह 8 बजे से लेकर रविवार सुबह 8 बजे तक) कोरोना के 88,600 नए मामले सामने आए हैं।

From around the web