J-K: पंपोर मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कामयाबी, एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों का सफाया जारी है। गुरुवार शाम दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के मेज पंपोर इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ शुक्रवार सुबह तक जारी रही। इस मुठभेड़ में एक आतंकी को सुरक्षा बलों ने ढ़ेर कर दिया है। बताया जा रहा है इस एनकाउंटर के दौरान स्थानीय लोग भी घायल हुए हैं।

जम्मू कश्मीर की पुलिस की ओर से जारी बयान में यह बताया गया है कि हमारे द्वारा एक अज्ञात आतंकी को ढेर किया गया है। अभी तक ऑपरेशन चल रहा इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से यह बताया गया था कि मिर्चपुर में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली है। जिसके बाद पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने इस अभियान को शुरू किया।

वहीं सुरक्षा बलों का कहना है कि लालपुरा पंपोर में सुरक्षाबलों, सेना और पुलिस की टीम में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद सुरक्षा बलों की ओर से की गई जवाबी कार्यवाही गुरुवार रात और शुक्रवार सुबह तक रुक-रुक कर होती रही। सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में एक आतंकी के ढेर होने की खबर मिल रही है। सुरक्षाबलों की मानें तो आतंकियों की फायरिंग में दो स्थानीय लोग जख्मी हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए श्रीनगर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

From around the web