Jalgaon Road Accident: महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा, 15 की मौत

 

मुबंई: जलगांव जिले के किनगांव के पास सोमवार को पपीते से लदा एक ट्रक पलट गया, जिसमें कम से कम 15 मजदूरों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। मृतकों में पुरुष , 2 बच्चे और 6 महिलाएं शामिल है। सभी मृतकों को यावल के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। जलगांव पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब 1 बजे के आसपास हुई जब ड्राइवर ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और यह वाहन एक मंदिर के पास पलट गया।


पुलिस के मुताबिक, मृतक रावेर और आसपास के इलाकों से आए मजदूर थे। दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंने कहा कि मृतकों में 7 पुरुष, 6 महिलाएं और दो नाबालिग शामिल हैं और उनकी पहचान की जा रही है। घटना के चश्मदीदों ने कहा कि दुर्घटना का असर ऐसा था कि कुछ मजदूर भारी वाहन के नीचे आकर कुचले गए। उनके शव भी पूरी तरह से जल गए। अल सुबह पुलिस ने पलटे हुए ट्रक के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया।

हालांकि दुर्घटना का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन स्थानीय लोगों ने कहा कि धुले-जलगांव मार्ग पर यावल और उसके आसपास की सड़कें गड्ढों से भरी पड़ी हैं, जिससे इस मार्ग पर ड्राइविंग करना मुश्किल हो जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर गहरा शोक जताया है। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, जलगांव में दिल दहला देने वाला ट्रक हादसा। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों की जल्द से जल्द ठीक होने की कामना।
 

From around the web