हाथरस जाते समय कितने दुखी प्रियंका और राहुल गांधी, वीडियो वायरल

 

नई दिल्ली : हाथरस गैंगरेप मामले में मीडिया द्वारा लगातार कवरेज देने के बाद आखिरकार योगी सरकार ने हाथरस के दो बड़े अधिकारियों का निलंबन किया, साथ ही उन्होंने इस मामले में समूल नष्ट होने की बात कहीं। उन्होंने कहा था कि जिस किसी ने ये घिनौनी कृत्य किया होगा, उसका समूल नष्ट हो जायेगा। हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है, की हाथरस की गुड़िया के साथ वास्तव में क्या हुआ था।

आपको बता दें कि इस हिंसा को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं नेता राहुल गांधी यूपी सरकार को घेरने के लिए हाथरस को रवाना हुए था। इस दौरान उन्हें हाथरस पुलिस ने रास्ते में ही रोक दिया था। साथ ही उन्हें हिरासत में भी ले लिया गया था। आपको बता दें कि इसी दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी चोटिल हुए थे, जिसके कई तस्वीरे भी वायरल हो रहे थे।

हालांकि इसके बाद उन्होंने फिर हाथरस जाने की बात कहीं, जिसके बाद वे दोबारा हाथरस की ओर भी गये। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये दोनों खिलखिलाते नजर आ रहें है। अब आप सोच सकते है की आखिर ये दोनों नेता किसी पीड़ित परिवार के प्रति कितने संवेदनशील है। क्योंकि जिस प्रकार हाथरस पीड़िता का परिवार गमगीन है और अपनी बेटी को ढूंढ़ रहा है, वहीं राहुल और प्रियंका इस परिवार से मिलने से पहले हंसते नजर आ रहे है, जिससे आप समझ सकते हैं कि राहुल और प्रियंका किस प्रकार की संवेदना प्रकट कर रहे है। क्या वे इस परिवार का मजाक उड़ा रहें है या वे इसके जरिये अपनी चुनावी रोटी सेंकना चाह रहे है।

आपको बता दें कि इस वीडियो की पुष्टी हम नहीं करते है।  

From around the web