पीएम मोदी के जन्मदिन को कैसे खास रहे हैं लोग, देखें तस्वीरें

 

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज उनके जन्मदिन के अवसर देश और दुनिया सभी जगहों से बधाईयां मिल रही है। इस खास अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अन्य बड़े नेताओं ने उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं दी है। तो वहीं, भाजपा पीएम मोदी के इस जन्मदिवस को 'सेवा सप्ताह' के रूप में मना रही है।

 विशाल 'लड्डू' तैयार... 
 दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जश्न मनाने के लिए इंडिया गेट पर एकत्रित हुए। उन्होंने इस विशेष अवसर पर एक विशाल 'लड्डू' भी तैयार किया।वे इस अवसर का जश्न मनाने के लिए आधी रात को इंडिया गेट पर एकत्रित भी हुए। 

हनुमान चालीसा का पाठ...
उत्तरप्रदेश के जालौन में भी पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर लोग काफी उत्साहित दिखें भाजपा कार्यालय में पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर जमकर मनाई खुशियां।

लंबे जीवन की प्रार्थना ...
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा ’की। देब ने अगरतला में पीएम मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की प्रार्थना की। उन्होंने इस अवसर पर 'यज्ञ' भी किया। इस दौरान उनके साथ राज्य मंत्री प्राणजीत सिंघा रॉय भी थे। 

रेत पर उकेरी शुभकामना... 
पीएम मोदी के जन्मदिन के इस अवसर पर पुरी रेत कलाकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 70 वें जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए 7 फीट ऊंची कला को उकेरा। आपको बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता उत्साह के साथ प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रहे हैं।

From around the web