गृह मंत्री अमित शाह ने रखी ममता के दुखती रक्त पर हाथ, याद दिलाई वो बात

 

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को लगातार झटके पर झटका लग रहा है, जिसे शायद वो भी समझ कर भी नासमझ बन रही है। जिससे उबरना अब उनके लिए मुश्किल जान पड़ रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में टीएमसी से अलग हुए शुभेंदु अधिकारी गृह मंत्री शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए। इस दौरान अमित शाह ने ममता के दुखती रक्त पर हाथ रख दिया, और पुरानी बातें याद दिलाई।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि शुभेंदु भाई में नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, CPM सब पार्टी से अच्छे लोग आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा से जुड़ रहे हैं। दीदी कहती है भाजपा दल-बदल कराती है। दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं,जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दल-बदल नहीं था?

गौरतलब है कि ममता लगातार बीजेपी पर दल-बदल का आरोप लगाती रहती है, जिसका गृह मंत्री ने करारा जवाब दिया है। वहीं बात रहीं टीएमसी में बगावत की, तो जबसे ममता ने अपना वारिस अभिषेक बनर्जी को बनाया है तब से लगातार टीएमसी के सांसद और विधायक बगावती तेवर अख्तियार किये हुए है। बता दें कि मई 2021 में पश्चिम बंगाल में 294 सीटों पर चुनाव होने है, जिसमें से बीजेपी अपना दावा 200 सीटों पर ठोक रहा है। अब देखना यह है कि आने वाले चुनाव में बीजेपी को कितने सीटें हासिल होती है।

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल गये हुए है।

From around the web