हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष संजय जाट का बड़ा बयान, कहा- निकिता तोमर के आरोपी का करेंगे सर कलम

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश के आगरा में अखिल भारत हिंदू महासभा ने एमजी रोड दीवानी स्थित भारत माता प्रतिमा के पास एक मशाल जुलूस निकाला और उग्र प्रदर्शन करते हुए फरीदाबाद में एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा दिनदहाड़े की गई निकिता तोमर की हत्या में शामिल आरोपी के कोर्ट में हाजिर होने पर उसका सिर कलम करने की बात कही।

हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष संजय जाट का कहना था कि इन दिनों जिहादियों द्वारा हिंदू बहन बेटी को निशाना बनाया जा रहा है। लगातार भारतीय संस्कृति पर प्रहार किया जा रहा है। हिंदू महासभा ऐसे जिहादी ताकतों का लगातार विरोध करेगी और अगर सरकार इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं करती है तो हम सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

विपक्षियों पर साधा निशाना

संजय जाट ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हाथरस में एक बेटी की हत्या हुई तो समूचा विपक्ष संवेदना देने के लिए उनके घर पहुंच गया लेकिन जब फरीदाबाद में एक हिंदू बेटी की हत्या हुई तो कोई भी उनके घर नहीं पहुंचा है जिससे जिहादियों की ताकत को बढ़ावा मिल रहा है लेकिन हम उनके नापाक मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे।

संजय जाट ने कहा कि जिस दिन मुख्य आरोपी कोर्ट पहुँचेगा मैं वहाँ पहुंचकर उस आरोपी का सर कलम करूंगा। वहीं मशाल जुलूस में शामिल हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं का कहना था कि लव जिहाद और हिंदू बेटियों पर अत्याचार के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस्लामिक ताकतों ने कानून और सरकार को ताक पर रख दिया है। हम पिछले 4 सालों से लव जिहाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और आगे भी हमारी यह लड़ाई जारी रहेगी। मशाल जुलूस में शामिल लोगों ने फरीदाबाद में हिंदू बेटी की हत्या पर आक्रोश जताते हुए सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द हत्यारोपी को मृत्यु दंड दिया जाए।

From around the web