कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा, पति-पत्नी को समन जारी

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर NCB ने छापा मारा है। उनके घर से गांजा बरामद हुआ है। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की गई थी जहां एनसीबी को संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला है।

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो मुंबई के वर्सोवा, लोखंडवाला और सबर्ब में छापेमारी की जा रही है। वहीं भारती सिंह की बात करें तो उन्हें और उनके पति को एनसीबी द्वारा समन भेजा गया है। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी (भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया) कुछ देर बाद पूछताछ के लिए NCB के मुंबई स्थित ऑफिस पहुंचेंगे।

बता दें, ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच लगातार जारी है। एनसीबी इस मामले में एक के बाद एक ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। हाल ही में NCB ने एक्टर अर्जुन रामपाल से भी लंबी पूछताछ की थी साथ ही उनके घर पर छापेमारी भी की गई थी।

हिरासत में ली गईं थी रिया

एनसीबी की सुशांत सिंह राजपूत मामले में इनवेस्टिगेशन शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स निशाने पर थे। सबसे पहले एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में लिया था। वहीं करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आ पाईं। रिया के साथ ही एनसीबी ने राकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी समन भेजा और विस्तार से उनसे पूछताछ की।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो एक्टर 14 जून को बांद्रा स्थित अपने निवास पर मृत पाए गए थे। इसके बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला था जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई। बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए।

From around the web