हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, राहुल गांधी को बताया बच्चा, बताया नासमझ

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान चरम पर था। सभी दलों के बड़े नेता मतदाताओं को साधने की कोशिशों में जुटे थे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी बुधवार को अररिया के में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान ही राहुल ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग का मशीन (ईवीएम) का नाम मोदी वोटिंग मशीन (एमवीएम) के नाम पर बता दिया। राहुल ने कहा कि इस बार बिहार के युवाओं में गुस्सा है इसलिए मोदी वोटिंग मशीन के बावजूद महागठबंधन बिहार चुनाव जीतने जा रहा है।

वोटिंग मशिन और मोदी को घसीटने के बाद राहुल गांधी अब बीजेपी के निशाने पर आ गए है। राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने उस पर तंज कसा है। विज ने राहुल गांधी को बच्चा करार दिया और कहा कि उसे अभी समझ नहीं है कि क्या सामान किसका होता है। विज ने कहा कि वोटिंग मशीन चुनाव आयोग की होती है और मीडिया स्वतन्त्र है। राहुल गांधी कब क्या बोल दें कुछ पता नहीं लगता।

आपको बता दे कि बिहार विधानसभा चुनाव  के आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार का शोर गुरुवार यानी आज से थम जाएगा। आखिरी फेज में महागठबंधन (Mahagathbandhan) की तरफ से 46 सीटों पर आरजेडी तो 25 सीटों पर कांग्रेस (Congress) के उम्मीदवार हैं। सीपीआई (माले) पांच और सीपीआई ने दो सीटें पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं। वहीं, एनडीए की ओर से जेडीयू के 37 तो  बीजेपी ने 35 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। वीआइपी की 5 और हम भी एक सीट पर चुनाव लड़ रही है। इसके अलावा असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी करीब दो दर्जन सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। इसी दौर में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी भी मैदान में हैं। साथ ही नीतीश सरकार के 12 मंत्रियों की साख भी दांव पर है।

From around the web