CM केजरीवाल पर भड़के गंभीर, कहा- 'नमस्कार मैं केजरीवाल बोल रहा हूं, कोरोना रोकने में विफल रहा हूं'

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर एक बार फिर से अपना सर उठा रहा है। इसे देखते हुए रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah And Arvind Kejriwal Meeting) ने राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान शाह ने ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को कई निर्देश भी दिए थे। तो वहीं अब पूर्वी दिल्ली सांसद गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है।

ट्वीट कर साधा निशाना

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “MCD अपने हवाले मांगने वालों, अगर “आप”से कोरोना नहीं संभलता, प्रदूषण नहीं संभलता तो खुद कुर्सी क्यों नहीं छोड़ते? सारा ज्ञान दूसरों के लिए?”।

इसके साथही गंभीर ने एक और ट्वीट किया। गंभीर ने तंज कसते हुए लिखा, “नमस्कार दिल्ली, मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूँ , कोविड महामारी को रोकने में मैं एक बार फिर विफल रहा हूँ, मई की तरह दोबारा हमें श्री @AmitShah जी ही बचाएंगे, आपका अपना विज्ञापन वाला मुख्यमंत्री”।

नुपूर शर्मा ने भी साधा निशाना

सांसद गौतम गंभीर के साथ ही बीजेपी प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा। नुपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अरविंद केजरीवाल कोरोना को हराने की बैठक में अगर दिल्ली के मालिक’ ही मास्क ढंग से नहीं लगाएँगे तो क्या ख़ाक दिल्ली की जनता की जान बचाएँगे? ना कोरोना संभल रहा, ना ही अपना मास्क, क्या करेंगे #AAP?”

From around the web