भरता था लाखों का पेट, लगा दी आग,क्या बोले PM मोदी

 

नई दिल्ली: कृषि कानून पास होने के बाद किसान जगह जगह सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। विपक्षी पार्टियां कृषि कानून को 'किसान विरोधी' करार देते हुए सरकार की आलोचना कर रही हैं।आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को ट्रैक्टर चलाकर विरोध प्रदर्शित किया गया था। जिसके बाद अब प्रधानमंत्री मोदी ने इस घटना को लेकर किसी पार्टी का नाम लिए बिना विपक्ष पर निशाना साधते हुए किसानों को अपमानित करने का आरोप लगाया हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने किसान कानून का विरोध कर रहे विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। पीएम ने कहा कि विपक्ष केवल विरोध के लिए विरोध कर रहा है। उन्होंने कहा कि आज जब केंद्र सरकार किसानों को उनके अधिकार दे रही है, तो भी लोग विरोध पर उतर आए हैं। पीएम ने आरोप लगाया कि विपक्ष चाहता है कि किसान खुले बाजार में अपनी उपज नहीं बेच पाए। उन्होंने कहा, 'जिन सामानों की किसान पूजा करते हैं, उन्हें आग लगाकर ये लोग अब किसानों को अपमानित कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा जिनकी काली कमाई का जरिया बंद हो रहा वे किसानों को बरगला रहे हैं। उन्हाेंने कहा कि जीएसटी, वन नेशन वन कार्ड, समेत सभी चीजों का इन लोगों ने विरोध किया। देश की किसानों, श्रमिकों और देश के स्वास्थ्य से जुड़े बड़े सुधार किए गए हैं।इन सुधारों से देश का श्रमिक सशक्त होगा, देश का नौजवान सशक्त होगा, देश की महिलाएं सशक्त होंगी, देश का किसान सशक्त होगा। 

From around the web