Covid Crisis: प्रियंका का मोदी पर तीखा वार, ISI से बात कर सकते है, लेकिन... 

 
Covid Crisis: प्रियंका का मोदी पर तीखा वार, ISI से बात कर सकते है, लेकिन...

रिपोर्ट : सौरभ सिंह 
नई दिल्ली :
कोरोना वायरस महामारी का ग्राफ देश में तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटों के अंदर कोरोना के 2 लाख 95 हजार 41 नए मामले सामने आए है। जबकि 2 हजार 23 मरीजों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने कहा, 'देश में कोरोना की दूसरी लहर के बाद सरकार की प्रतिक्रिया बेहद निराशाजनक रही है।'

प्रियंका गांधी ने कहा, 'देश में कोरोना की दूसरी लहर के बाद सरकार की प्रतिक्रिया बेहद निराशाजनक रही है। 'कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार आईएसआई से बात कर सकती है। दुबई में इनका वार्तालाप चल रहा है आईएसआई से। लेकिन विपक्ष से बात नहीं कर सकती। उनके सुझावों पर चर्चा नहीं कर सकती। कहा कि सभी राजनीतिक पार्टी कह रही है कि हम साथ है आपके।

प्रियंका गांधी ने कहा हम सरकार के साथ है। हम देश के साथ है। कहा कि लोकतंत्र में चर्चा से ही काम आगे बढ़ता है। लोकतंत्र में कभी-कभी आलोचना भी सुननी पड़ती है। प्रियंका गांधी कहा कि कुछ विपक्ष नेता आपको सुझाव दे रहे है तो वो इसलिए कि कुछ चीजे है जो आपने की नहीं।

From around the web