कोरोना वायरस ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, सामने आए इतने मामले

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : भारत में जिस तरह से कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है, उसे देखकर तो यही लग रहा है कि आने वाले समय में भारत दूसरे देशों को पछाड़ कोरोना से संक्रमितों के मामले में नंबर वन पर चला जाएगा। बीते 24 घंटे में कोरोना के 97 हजार से अधिक नए मामले सामने आने के बाद कुल मामलों की संख्या 51 लाख के पार चली गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों की माने तो बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 97,894 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 1132 मरीजों की मौत हो गई है।

नितिन गडकरी भी कोरोना से संक्रमित

अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान, गजेंद्र सिंह शेखावत, श्रीपद नाइक और सुरेश अंगड़ी समेत कई दिग्गजों के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। गडकरी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, ''मैं कल कमजोरी महसूस कर रहा था, जिसके बाद मैंने डॉक्टर को दिखाया। इलाज के दौरान मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। आप सभी की दुआओं से फिलहाल मेरी तबीयत ठीक है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।''


 


वहीं अपने दूसरे ट्वीट में गडकरी ने कहा कि जो भी व्यक्ति मेरे संपर्क में आया है। उन सभी से अनुरोध करता हूं कि वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन कर, सुरक्षित रहें।

From around the web