राजधानी में फटा कोरोना बंम, राजधानी में दोबारा लगेगा लॉकडाउन !

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना का आक्रमक रूप देखने को मिल रहा है। राजधानी में गहराते कोरोना के इन्हीं मामलों पर अब कांग्रेस नेता अजय माकन ने चिंता जताई है। कांग्रेस नेता अजय माकन ने दिल्ली में बढ़ते कोरोना के आंकड़े को देखते हुए चिंता जाहिर की है। माकन ने राजधानी में सामने आए कोरोना के 8,593 नए मामले को लेकर दिल्ली में एक बार फिर लॉकडाउन लागू किए जाने की मांग की है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील करते हुए कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से लॉकडाउन करने की जरूरत है।

कांग्रेस नेता अजय माकन ने ट्वीट किया कि राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से सीएम अरविंज केजरीवाल तुरंत लॉकडाउन करें। दिल्ली में कोरोना का रिकॉर्ड टूट रहा है, बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के जहां 8,593 नए मामले सामने आए हैं तो ऐसे में बेहतर यही होगा कि हम दिवाली न मनाएं जहां हजारों (या लाख से ज्यादा) लोगों के लिए यह अंतिम दिवाली न साबित हो। प्लीज यह एक आपात स्थिति है।


आपको बता दे कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 8,593 मामले दर्ज किये गये है, जो एक दिन में आये सबसे अधिक मामले है। बता दें कि इस खतरनाक महामारी ने 85 लोगों के जान भी ले ली है। वहीं 7,264 मरीज ठीक भी हुए है। 

दिल्ली में स्वास्थ विभाग के आंकड़े बताते हैं कि 1-9 नवंबर तक 581 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। वहीं 1-31 अक्टूबर तक दिल्ली में कोरोना की चपेट में आने से 1124 लोगों की मौत हुई थी। सितंबर में अक्टूबर महीने के मुकाबले कुछ कम मौतें दर्ज की गई थीं। 1-30 सितंबर तक दिल्ली में 917 लोगों ने कोरोना से जान गंवाई थी।

From around the web