उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को झटका, पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने छोड़ा पार्टी का साथ

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बता दें, उन्नाव से सांसद रहीं अन्नू टंडन ने कांग्रेस के हाथ का साथ छोड़ दिया है। कहा जा रहा है कांग्रेस से अलग होकर अन्नू टंडन समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो सकती है।

हालांकि इस बारे में अन्नू टंडन का कहना है कि उन्होंने अभी तक ये तय नहीं किया है कि वो किस पार्टी में शामिल होगी। उन्होंने कहा है कि मैं सोच समझकर फैसला लूंगी। अन्नू टंडन ने जो चिठ्ठी कांग्रेस हाईकमान को भेजी है उसमें अन्नू टंडन ने ये आरोप लगाया है कि प्रदेश नेतृत्व के साथ उनका तालमेल नहीं बैठ पा रहा। अन्नू ने कहा है कि साल 2019 में मेरी हार ने मुझे उतना परेशान नहीं किया जितना पार्टी संगठन की तबाही और उसे बिखरते हुए देखकर उन्हें हुआ है। प्रदेश नेतृत्व सोशल मीडिया मैनेजमेंट और व्यक्तिगत ब्रांडिंग में लीन है।

मेरे बारे में झूठा प्रचार किया गया- अन्नू टंडन

पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कहा कि मेरे नेक इरादों के बावजूद कई लोगों द्वारा उनके खिलाफ झूठा प्रचार किया जा रहा है दो कष्ट तो देता है लेकिन उससे ज्यादा वो दर्द देता है कि नेतृत्व द्वारा उसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा। अन्नू टंडन ने कहा कि उनकी प्रियंका गांधी वाड्रा से बात हुई, लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया।

चिट्ठी में अन्नू टंडन ने कहा कि मैंने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष को भेज दिया है। कार्यकर्ताओं से सलाह लेने के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा। मैं आज जिस मुकाम पर पहुंची हूं, वह कार्यकर्ताओं की देन है। मुझे विश्वास है कि हम सब मिलकर नए बदलाव के लिए एक ताकत की तरह उभरेंगे और जनता की आवाज बनेंगे।

From around the web