कांग्रेस नेता सुरजेवाला का BJP और CM योगी पर बड़ा हमला, बताया कायर

 

नई दिल्ली : हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी यूपी के हाथरस की ओर कूच कर चुंके है, जिसे लेकर ये कयास लगाया जाने लगा था कि एकबार फिर इन्हें ग्रेटर नोएडा में रोका जा सकता है, लेकिन शुक्रवार को सीएम योगी के सख्त होने के बाद प्रशासन लगातार सख्त और एक्टिव है। आपको बता दें कि आज 3 अक्टूबर को कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यूपी प्रशासन ने जाने की अनुमति दे दी है, जिससे अब वे पीड़िता के परिवार से मिल सकेंगे।

इस दौरान कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी और सीएम योगी पर जमकर हमला किया है और उन्हें कायर बताया है। सुरजेवाला ने कहा कि, "क्या न्याय को कोई रोक पाया है? क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पीड़ित परिवार से मिलने से कोई रोक सकता है? कायर भारतीय जनता पार्टी और कायर आदित्यनाथ अगर यह समझते हैं कि वो पुलिस की लाठियों के साए में दलित परिवार को कुचल देंगे तो वो गलत समझते हैं।''


उन्होंने कहा कि, ''कायर भाजपा होश में आओ, हम अपराध नहीं कर रहे। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी को दोषी बताते हुए हुए, स्मृति ईरानी से सीएम योगी को चूड़ियां भेंजने की बात कहीं। इसके साथ ही उन्होंने कई सवाल भी दागे, उन्होंने कहा कि क्या राहुल गांधी या प्रियंका गांधी ने कोई अपराध किया है। क्या बलात्कारियों को सजा देना पाप है। क्या अनाचारियों को जेल भेजकर कड़ी से कड़ी सजा की मांग करना पाप है। क्या पीड़िता के परिवार के लिए न्याय की गुहार लगाना पाप है ।

आपको बता दें कि हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए आज उत्तर प्रदेश प्रशासन के दो बड़े अधिकारी पहुंचे हैं। सरकार की तरफ से उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया और अपर प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि , ''हम लोग ने परिवार के एक एक सदस्य से बात की, उन्होंने कई सारी बातें की हैं। जिनका हम समाधान निकालेंगे। एसआईटी के अधिकारी आकर बात सुनेंगे, हर चीज का समाधान निकालेंगे।

From around the web