कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने उठाये नीतीश के जबान पर सवाल, अनुराग ने कहा नियत सहीं नहीं

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव होने में महज कुछ समय शेष है, उससे पहले ही एक बार फिर सूबे के सीएम नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव आमने-सामने आ गये है। जिसे लेकर एक तरफ जहां कांग्रेस ने नीतीश के जबान पर सवाल खड़ा किया हैं, वहीं बीजेपी ने कांग्रेस के नियत पर सवाल उठाया है।  

आपको बता दें कि 26 अक्टूबर को नीतीश कुमार ने वैशाली में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान अप्रत्यक्ष रूप से लालू यादव के नौ बच्चों की बात कही थी। सीएम नीतीश ने कहा था कि 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास की बात कह रहे हैं। इस पर पलटवार करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि, "आदरणीय नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है, नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके हैं इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोलें मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं। इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा।"

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस चुनाव में नीतीश कुमार के हार की भविष्यवाणी कर दी। सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश बाबू के माथे पर हार साफ लिखी है। मुख्यमंत्री जी तैश में आ गए हैं अब उनकी जुबान लड़खड़ा गई है इसलिए शायद वो इस प्रकार की व्यक्तिगत बातों पर उतर आए हैं।  

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता के इस भविष्यवाणी पर बीजेपी नेता एवं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के नियत पर सवाल कर खड़े कर दिये। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी हालत है कि जो कभी देश का बड़ा दल होता था आज क्षेत्रीय गठबंधन दलों के साथ भी उनकी क्या हालत है वो जानते हैं ना उनके पास नेता है, ना नियत है, ना नीति है। ये कांग्रेस की हालत है।

आपको बता दें कि 28 अक्टूबर को बिहार के 72 सीटों पर चुनाव होने है, जिन पर सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं का भविष्य टीका हुआ है।

From around the web