कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीएम मोदी पर बड़ा हमला, लगाया चेहरा छिपाने का आरोप

 

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार आज दूसरे दिन पंजाब यात्रा पर है, जहां उन्होंने कृषि बचाओ रैली निकाला। आपको बता दें कि इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने पिछले 6 सालों में इस देश के गरीबों, किसानों, मजदूरों और छोटे व्यापारियों के लिए कुछ नहीं किया। उल्टा जो गरीबों, किसानों और मजदूरों को मिलता था उसको भी छीनने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने (प्रधानमंत्री मोदी) कहा था 22 दिनों में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीती जाएगी। हो गए 22 दिन, जीत ली लड़ाई? अगर 22 दिनों में लड़ाई जीती गई है, तो मास्क क्यों पहने हैं सब लोगों ने? अपना चेहरा क्यों छुपा रहे हैं?

आपको बता दें कि, देश में बीते  24 घंटों के अंदर कोरोना वायरस के 74 हजार 442 नए मामले सामने आए हैं जबकि 903 मौतें हुई हैं। इन नए मामलों के बाद देश में कोरोना के कुल पॉजिटिव लोगों का आंकड़ा 66 लाख 23 हजार 816 हो गया है। इनमें से 9 लाख 34 हजार 427 सक्रिय मामले हैं, 55 लाख 86 हजार 704 ठीक या फिर डिस्चार्ज हुए हैं, वहीं 1 लाख 2 हजार 685 मौतें शामिल हैं। यह जानकारी सोमवार सुबह साढ़े बजे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से दी गई है। यहां राहत की बात तो ये है की वर्तमान में देश में एक्टिव केस की संख्या 10 लाख से कम है।

बता दें कि, कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच वैक्सीन को लेकर रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने भारत में वैक्सीन कब मिलेगी और सबसे पहले किन लोगों को वैक्सीन दी जाएगी इस सवाल का जवाब दिया। उन्होंने बताया कि सरकार की कोशिश ये है की देश के हर व्यकित के लिए वैक्सीन मुहैया कराने की तैयारी है। इसके लिए एक उच्चस्तरीय समिति भी गठित की गई है।

From around the web