पाकिस्तान के दो घुसपैठियों को बीएसएफ ने किया ढेर

 

अमृतसर: जम्मू-कश्मीर के बाद अब पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियां पंजाब से लगते बॉर्डर से भारतीय सीमा क्षेत्र में आतंकियों की घुसपैठ कराने के फिराक में है। ऐसे ही एक मामले में सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब के अमृतसर में राजाताल सीमा चौकी के निकट बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान के दो घुसपैठियों को मार गिराया है। दोनों घुसपैठियों ने भारत मे घुसने की तैयारी में थे, लेकिन इससे पहले ही बीएसएफ के जवानों ने उन्हें मार गिराया, सुबह सर्च करने पर बीएसएफ के जवानों को 2 राइफल 90 गोलियां, पांच मैगजीन और करीब 10 फुट की दो पीवीसी पाइप और तीन पैकेट हेरोइन लगभग 5 किलो बरामद हुई जिसकी अंतर्राष्ट्रीय मार्किट में कीमत 25 करोड़ रुपये है। 

सर्दी में पड़ रहे कोहरे की वजह से हमेशा ही पाकिस्तान की तरफ से नापाक कोशिशें की जाती है, लेकिन बीएसएफ के जवानों की चौकसी की वजह से पाकिस्तान कभी भी कामयाब नही हो पाता है। कल देर रात भी कुछ ऐसे ही हुआ जब देर रात कोहरे के दौरान दो पाकिस्तानी घुसपैठिये भारत मे घुसने की फिराक में थे लेकिन बीएसएफ के जवानों की चौकसी की वजह से वह कामयाब नही हो पाए और बीएसएफ के जवानों ने दोनों घुसपैठियों को मार गिराया। बीएसएफ के जवानों को सुबह सर्च के दौरान उनके शवो के पास से राइफल बरामद हुई जिससे साफ लगता था कि पाकिस्तान की मंशा सही नही थी।

शवो के पास से पांच पैकेट हेरोइन भी बरामद हुई जिसकी अंतर्राष्ट्रीय मार्किट में कीमत 25 करोड़ रुपये है बीएसएफ के डीआईजी भूपिंदर सिंह के मुताबिक, कल रात को बीएसएफ के जवान जब पेट्रोलिंग कर रहे थे और तीन आपरेशन किये। पहला आपरेशन बीओपी राजाताल में किया जिसमें दो पाकिस्तान घुसपैठिये  भारत मे घुसने की फिराक में थे और कोहरे की वजह से विजिबिल्टी बहुत कम थी। आवाज़ आने पर पाकिस्तानी घुसफैटियो को ललकारा लेकिन वह नही रुके और जवानों ने दोनों घुसपैठियों को मार गिराया सर्च ऑपरेशन के दौरान उन दोनों शबो के पास से ये सब बरामद हुआ

From around the web