हाथरस केस से सहमा बॉलीवुड, PM मोदी ने CM योगी से कही ये बड़ी बात

 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार और उसकी मौत के मामले में लोगो का गुस्सा सर चढ़ कर बोल रहा है। दलित लड़की के साथ हुए इस दुष्कर्म के बाद अब पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है और कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें। इस बात की जानकारी सीएम योगी ने एक ट्वीट के जरिए दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।'

आपको बता दें कि हाथरस में हुए इस दुष्कर्म की आग अब बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक फैल गई है। हाथरस घटना पर अक्षय ने ट्वीट में लिखा, "हाथरस सामूहिक बलात्कार में इतनी क्रूरता, बर्बरता. कब रूकेगा ये सब? हमारे कानून और उनका अनुपालन इतना कड़ा होना चाहिए कि सजा की सोच कर ही बलात्कार करने वालों की रूह कांप जाये. ऐसे दोषियों को फांसी पर लटका देना चाहिए. बेटियों और बहनों की सुरक्षा के लिए आवाज उठाएं. हम कम से कम इतना तो कर सकते हैं."


अक्षय कुमार के बाद अभिषेक बच्चन, कृति सेनन, ऋचा चड्ढा ,फरहान अख्तर,एक्ट्रेस दीया मिर्जा समेत कई हस्तियों ने ट्वीट किया है।


 


 


 


 


 

From around the web