बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का फारूक अब्दुल्ला पर बड़ा हमला, बताया देशद्रोही ...

 

नई दिल्ली : वर्तमान सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री फ़ारूक अब्दुल्ला एक इंटरव्यू में कहते हैं कि अनुच्छेद 370 जिसे संवैधानिक तरीके से भारत के संसदीय पटल पर हटाया गया था, चीन की सहायता से दोबारा अनुच्छेद 370 को वापस लाया जाएगा। यह न केवल चिंतनीय है बल्कि दुखद है, ये कहना है बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का। इसके साथ ही उन्होंने फारूक अब्दुल्ला के बयान को देशद्रोही कमेंट भी बताया है।

उन्होंने कहा कि फ़ारूक अब्दुल्ला जी का मानना है कि आज अगर चीन आक्रामक हुआ है तो इसका एक ही कारण है कि अनुच्छेद 370 को हिन्दुस्तान ने हटाया। फ़ारूक अब्दुल्ला एक देशद्रोही कमेंट करते हुए कहते हैं कि भविष्य में अगर हमें मौका मिलेगा तो हम चीन के साथ मिलकर अनुच्छेद 370 वापस लाएंगे ।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फ़ारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि वे जम्मू-कश्मीर में चीन की मदद से दोबारा अनुच्छेद 370 और 35ए को लागू करवाएंगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब भी इंटरनेट 2 जी स्पीड में चल रहा है, जबकि पूरे देश में 5 जी आने वाला है। अब्दुल्ला ने कहा कि वे इस अनुच्छेद को दोबारा लागू करा कर जम्मू-कश्मीर में पहले की स्थिति लागू करेंगे।

From around the web