बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा बयान, कहा कुछ दल घर से चलाते हैं कार्यालय

 

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद बीजेपी का हौसला लगातार बढ़ता जा रहा है, जिससे वे अब पश्चिम बंगाल में भी ममता सरकार के किले को ढ़हाने का माद्दा रखते है। आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार के बाद पश्चिम बंगाल में भी कई क्षेत्रों के दौरों पर थे और इस दौरान उन्होंने देश के कई हिस्सों में बीजेपी कार्यालय को बढ़ाने का ऐलान किया था। इसे लेकर अब नड्डा ने ओडिशा में 6 नए जिला पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन किया है।

जेपी नड्डा ने कहा कि,"आज मुझे खुशी होती है आपको बताते हुए कि लगभग हमारे 400 कार्यालय बनकर तैयार हैं, लगभग 200 कार्यालयों पर कार्य तीव्र गति से चल रहा है।" उन्होंने कहा कि, बिहार चुनाव में भाजपा ने 74 सीटों पर जीत दर्ज की, हमारा स्ट्राइक रेट 67% रहा है। यह बात भी स्पष्ट हो गई की मोदी जी के काम पर बिहार ने मोहर लगाई है, बिहार की जनता ने तय कर लिया कि बिहार में गुंडाराज नहीं चलेगा सिर्फ विकासवाद चलेगा।

नड्डा ने कहा कि, "यह अकेले भाजपा है जो अपने पार्टी कार्यालयों के निर्माण को भी प्राथमिकता देती है। कुछ दल घर से कार्यालय चलाते हैं। इस प्रकार, वे एक परिवार पार्टी बन जाते हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी ने 243 विधानसभाई सीटों में 74 सीटों पर जीत हासिल की है, जिससे BJP एनडीए गठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। वहीं NDA ने BJP के 74 सीटों के साथ बहुमत के आंकड़ों को टच किया। जिससे NDA बिहार में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, जो जदयू नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाएंगी।

From around the web