Bihar Elections 2020: बिहार चुनाव के दौरान बाल-बाल बचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी 

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बिहार में जल्द ही दूसरे चरण का मतदान होना है ऐसे में राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर जनता को अपने पाले में लाने के लिए वोटों की अपील कर रहे हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी सांसद मनोज तिवारी भी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए हेलिकॉप्टर के जरिए पटना से मोतिहारी जा रहे थे लेकिन इस दौरान उनके हेलीकॉप्टर का संपर्क टूट गया जिसके बाद उनकी पटना में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ेगी। हालांकि अच्छी खबर ये थी कि विमान में मौजूद सभी लोग सुरक्षित थे।

बताया जा रहा है भाजपा सांसद ने पटना के हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी लेकिन उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही हेलीकॉप्टर का संपर्क टूट गया। जिसके बाद 40 मिनट तक उनके हेलीकॉप्टर से संपर्क नहीं साधा जा सकता। जिसके कुछ समय के बाद आखिरकार हेलीकॉप्टर की पटना में आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई। कहा जा रहा है तकनीकी खामी हेलीकॉप्टर के रेडियो में पाई गई थी।

आपको बता दें, यह ऐसा पहला मौका था जब कोई हेलीकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर काट रहा था जिसके बाद हवाई अड्डे की प्राधिकरण को पहले तो मामला कुछ समझ में नहीं आया उसके बाद आनन-फानन में सभी विमानों की आवाजाही को कुछ देर के लिए रोक दिया गया। जिसके बाद ऊपर उड़ रहे हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई। ध्यान हो इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के विमान काम की भी इमरजेंसी लैंडिंग कराई जा चुकी है

बता दें कि भोजपुरी अभिनेता और दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। वे रोजाना जनसभा और जनसंपर्क करके लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। बिहार में मनोज तिवारी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसका एनडीए फायदा उठाना चाहती है।


 

From around the web