बीजेपी नेता का बड़ा बयान, आग में घी डालने का काम कर रहे हैं राहुल गांधी

 

नई दिल्ली : देश में जारी किसान आंदोलन को लेकर एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गये है। एक तरफ जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी किसानों का हौसला अफजाई करते हुए उन्हें पीछे नहीं हटने को कह रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता राहुल गांधी को आग में घी डालन का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल पर किसानों को भड़काने का भी आरोप मढ़ा।

बीजेपी नेता कैलाश चौधरी ने कहा कि 29 तारीख को अगर किसानों की नज़र से बातचीत होगी तो निश्चित रूप से हल निकलेगा। राजनीतिक लोग किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर निशाना साधना चाहते हैं। कांग्रेस और वामपंथी लोग किसानों की समस्या का हल नहीं निकलने देना चाहते।

उन्होंने कहा कि अन्नदाता तो निश्चित रूप से बढ़ता चला जाएगा। लेकिन राहुल गांधी की नज़रों से आगे नहीं बढ़ेगा क्योंकि राहुल गांधी तो आग में घी डालने और भड़काने का काम कर रहे हैं। देश की जनता ने उनको नकार दिया है। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि वीर तुम बढ़े चलो, धीर तुम बढ़े चलो,वॉटर गन की बौछार हो, या गीदड़ भभकी हजार हो, तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं, वीर तुम बढ़े चलो, अन्नदाता तुम बढ़े चलो !


 

From around the web