बड़ी खबर: POK में भारत का बड़ा हमला! एयरस्ट्राइक से कई आतंकियों की हुई मौत?

 
 

नई दिल्ली: भारतीय सेना ने पीओके (POK) में एक और बड़ी स्ट्राइक की है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सेना ने पीओके में कई आतंकी कैंप को निशाना बनाया है, सूत्रों के मुताबिक सेना ने कई आतंकियों को मार गिराया है। पीओके में भारत की यह तीसरी बड़ी स्ट्राइक है।

भारत ने POK में चुनिंदा लॉन्चपैड पर हमला किया। सुरक्षा बलों के सूत्रों ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि पाकिस्तानी सेना सर्दियों से पहले भारत में ज्यादा से ज्यादा आतंकवादियों को दाखिल कराना चाहती है। भारतीय सेना ने इसी के चलते ये सर्जिकल स्ट्राइक की है।

हालाकी भारतीय रक्षा मंत्रालय ने इस खबर की पुष्टि नहीं की हैं। पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को POK में एयरस्ट्राइक की थी। इस एयरस्ट्राइक में वायुसेना के 12 मिराज-2000 फाइटर जेट ने बालाकोट में बम गिराए थे। दावा था कि इसमें 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए थे। वायुसेना ने इस पूरे मिशन को 'ऑपरेशन बंदर' नाम दिया था।

भारतीय सेना के हवाले से देश की सबसे बड़ी न्यूज एजेंसी ANI ने पुष्टी की  है कि, भारतीय सेना द्वारा ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।


 

From around the web