सावधान : अगले कुछ घंटों में उत्तर प्रदेश, हरियाणा समेत कई इलाकों में होगी भारी बारिश, ओलावृष्टि की भी संभावना

 

नई दिल्ली : मौसम विभाग के बदलते मिजाज को लेकर एक बार फिर मौसम विभाग ने बड़ा अलर्ट किया है। विभाग के अनुसार अगले कुछ घंटों में उत्तर प्रदेश, हरियाणा समेत कई इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है। वहीं कुछ इलाकों में ओलावृष्टि होने का भी अनुमान जताया है। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार अगले दो घंटे में राजस्थान के अलवर, तिजारा, कोटपूतली, डीग, भरतपुर और उत्तर प्रदेश के अलीगढ़, जट्टारी, इगलास, खैर, सहसवान, हाथरस, बरसाना, खुर्जा, अनूपशहर, गब्बाना, चंदौसी, बहजोई, संभल में हल्की से मध्यम बारिश होगी।

वहीं हरियाणा के पलवल, होडल, औरंगाबाद और नूंह में अगले दो घंटे में हल्की से मध्यम बारिश होगी। विभाग के मुताबिक उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश समेत उत्तर भारत के कई क्षेत्रों में ओलावृष्टि होने की भी संभावना जताई गई है। आपको बता दें कि 3 जनवरी को हुए भारी बारिश के कारण आज सुबह राजधानी दिल्ली में कोहरा छाए रहने की वजह से विज़िबिलिटी कम हुई।

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहेगा। हालांकि मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दो दिनों में भी अभी और बारिश होगी। इसे लेकर आप अपने साथ रेनकोट, छाता या अन्य संसाधन लेकर निकलें, जिससे आप बारिश से सुरक्षित रह सकें।

From around the web