बिहार चुनाव के आखिरी चरण से पहले पीएम मोदी ने लिखा चार पन्नों का पत्र, किया ये बड़ी अपील

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा के आखिरी चरण का चुनाव 7 नवंबर को होना है, उससे पहले ही सूबे के सीएम नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को बड़ा शॉक्ड दिया है। गौरतलब हैं कि उन्होंने पूर्णिया की एक रैली में ये ऐलान किया है कि ये चुनाव उनका आखिरी चुनाव होगा। आपको बता दें कि इसके बाद पीएम मोदी ने भी बिहार की जनता को चार पन्नों को एक लेटर लिखा है।

पीएम मोदी ने लिखा कि, ''मेरे प्रिय बिहार के भाइयो और बहनों, सादर प्रणाम। आज इस पत्र के माध्यम से आपसे बिहार के विकास, विकास के लिए एनडीए पर विश्वास और विश्वास बनाए रखने के लिए एनडीए के संकल्प के बारे में बात करना चाहता हूं।''


इसके साथ ही पीएम मोदी ने बिहार की जनता से वोट अपील करते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनवाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की ताकत बिहार को विकास की नई ऊंचाई तक पहुंचाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने बिहार चुनाव प्रचार से जुड़ा अपना अनुभव साझा किया था। जिसमें उन्होंने 10 ट्वीट के जरिए बिहार के लोगों की लोकतांत्रिक जिजीविषा और विकास और क़ानून के प्रति आकांक्षा को सराहते हुए कहा कि युवाओं और महिलाओं की भागीदारी उन्हें प्रेरित करती हैं।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, “पिछले दिनों मुझे बिहार के अपने भाइयों-बहनों से मिलकर उनका आशीर्वाद लेने का अवसर मिला। सासाराम में पहली रैली से लेकर सहरसा में आखिरी रैली तक जनता ने हमेशा की तरह ढेर सारा प्यार दिया। एक जनसेवक के रूप में बिहार की भूमि का चरण स्पर्श मुझे जनसेवा के लिए और प्रतिबद्ध करता है।''

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने इस पत्र में एनडीए के पक्ष में मतदान करने और फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने की अपील की है।

From around the web