priyanka gandhi को लेकर बोले अनिल विज, लुकिंग लंदन टॉकिंग टॉकियो

 

रितिका आर्या

एक दिन पहले जहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी हाथरस मामले में पीड़ित परिवार मिलने के लिए पहुंचे तो उन्हें बीच रास्ते में ही रोक लिया गया था। राहुल और प्रियंका के पीड़ित परिवार से मिलने को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कोरी राजनीती बताया है। राहुल और प्रियंका पर वार करने के साथ ही विज ने राहुल गांधी को भी बड़ी नसीहत भी दी है। विज ने कहा कि जो घिनौनी हरकत की जा रही है वो बर्दाश्त के बाहर है।

विज ने कहा, “बलात्कार की घटना चाहे उत्तर प्रदेश में हो या राजस्थान में, उसकी जितनी निंदा की जाये वो कम है, लेकिन इसका राजनीतिकरण भी निंदनीय है. विज ने राहुल गांधी को बड़ी नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें राजस्थान जाकर भी देखना चाहिए”। विज ने कांग्रेस पर आरोप लगाए कि ये कांग्रेस की कोरी राजनीती है जो लोगों के गले के नीचे नहीं उतर रही।

प्रियंका गांधी पर किया वार

प्रियंका गांधी ने हाथरस मामले पर सरकार पर वार करते हुए कहा था की घमंडी सत्ता मासूम बच्चियों के मृत शरीर पर ताकत का जोर जमा रही है। प्रियंका गांधी की इसी टिप्पणी पर गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा, “प्रियंका गांधी लुकिंग लंदन टॉकिंग टॉकियो वाली बात कर रही हैं”

From around the web