समर्थकों के लिए सड़क पर पैदल चले चेन्नई पहुंचे अमित शाह 

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर चेन्नई पहुंचे। अमित शाह अगले चार-पांच महीनों के दौरान होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में पहुंचे हैं।

यहां पहुंचकर शाह ने समर्थकों का अभिवादन करने के लिए प्रोटोकॉल को तोड़ दिया। शाह वाहन से बाहर निकले और हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल चलने लगे। इस दौरान अमित शाह ने महानगर के लोगों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके लिए (शाह) तमिलनाडु में होना एक बड़ी बात है।

आपको बता दें कि आमित शाह यहां कई विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही शाह यहां तमिलनाडु भाजपा इकाई के प्रतिनिधियों और सहयोगी आईएडीएमके के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात भी करेंगे। तमिलनाडु विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में पहुंचे शाह की इस यात्रा को इसलिए भी अहम माना जा रहा है क्योंकि राज्य में अगले साल मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसा माना जाता है शाह जब भी किसी राज्य में जाते हैं तो वहां की राजनीति में हलचल मचा देते हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत से भी मुलाकात

शाह के इस दौरे को लेकर माना जाता है कि वो दौरान सुपरस्टार रजनीकांत से भी मिल सकते हैं। विधानसभा चुनाव के पहले उनकी राजनीतिक फैसले का इंतजार किया जा रहा है। इस दौरे के दौरान गृहमंत्री शहर के लोगों को नया वाटर रिजर्वायर समर्पित करेंगे। तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि इसके अलावा वे कई अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी की अध्यक्षता में कलिवानर आरंगम में एक समारोह के दौरान 380 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित नया जलाशय समर्पित होगा।

From around the web