अमित हुए निगेटिव तो शाह हो गये पॉजिटिव, मेदांता अस्पताल में चल रहा इलाज

 

नई दिल्ली : एक तरफ जहां पूरा बॉलीवुड और देश अमित उर्फ अमिताभ बच्चन के कोरोना निगेटिव आने पर जश्न मना रहा है, वहीं दूसरी तरफ राजनीती जगत और थोड़ी खुशी हासिल करने के बाद एकबार फिर देश गमगीन हो गया, क्योंकि राजनीतिक जगत के शाह यानी अमित शाह को कोरोना हो गया है। जिसे लेकर उन्हें गुरूग्राम के अस्पताल मेदांता में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि , 'कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।' इस खबर के साथ ही सिर्फ बीजेपी खेमे ही नहीं बल्कि बीजेपी की प्रबल प्रतिद्वंदी ममता बनर्जी ने भी अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं दिल्ली कमिश्नर ने भी अमित शाह को जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के कारण ही दिल्ली आज कोरोना महामारी से उबर रहा है। जल्द ही वे भी स्वस्थ होकर हमारे बीच आएंगे।

वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने फैंस और देश को शुक्रिया कहा है। अमिताभ ने ट्वीट कर कहा कि, "मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव रहा। मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं। मैं घर में ही क्वारनटीन रहूंगा। भगवान का शुक्र है, मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरी करीबियों, दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं... साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला।" वहीं अभिषेक अभी भी कोरोना पॉजिटिव है, जिस कारण वे अस्पताल में ही भर्ती है।

हालांकि एकबार फिर देश में प्रार्थना और दुआओं का दौर शुरू हो गया है और जल्द ही गृहमंत्री अमित शाह के स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। गौरतलब है कि 5 अगस्त को पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह दोनों अयोध्या श्रीराम मंदिर भूमि पूजन में शिरकत करने वाले थे, लेकिन शाह के कोरोना संक्रमित होने के कारण वे भूमि पूजन में नहीं जा पाएंगे।

From around the web