बिहार चुनाव प्रचार में आया अमेरिका, नड्डा ने कहा कोरोना के चलते लड़खड़ा गए ट्रंप

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने आखिरी चरण में है, जिसमें अब अमेरिका चुनाव भी सामने आ गया है। गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए दरभंगा गये हुए थे, जहां उन्होंने अमेरिकी चुनाव का जिक्र किया। नड्डा ने कहा कि अमेरिका में चुनाव का नतीजा आ रहा है, वहां डोनाल्ड ट्रंप को लोगों ने कोरोना के चलते घेरा और वो लड़खड़ा गए। लेकिन भारत में मोदीजी ने समय पर लॉकडाउन लेकर देश के लोगों को बचाने का काम किया।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जब भारत में कोरोना वायरस आया और लॉकडाउन लगा तो देश में टेस्ट के लिए सिर्फ एक ही लैब थी। लेकिन आज हम देश में रोज करीब 15 लाख टेस्ट कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन लगाकर सरकार ने तैयारी की, आज देश में PPE किट, वेंटिलेटर बनाए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि अमेरिकी चुनाव प्रचार के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना महामारी को लेकर भारत पर आंकड़ें छिपाने का आरोप लगाया था। जिसका असर अमेरिकी चुनावी परिणाम पर भी देखने को मिल रहा है। अभी तक आये आंकड़ों की बात करें तो जो बिडेन 264 वोटों के साथ ट्रंप से आगे चल रहे है, वहीं ट्रंप 214 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर है।

From around the web