AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, कहा सारे हिंदुस्तान में अपना झंडा लहराएगी AIMIM

 

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव में 5 सीटों पर जीत के बाद से AIMIM पूरी तरह से उत्साह से लबरेज है, जिसे लेकर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बताया है। ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बिहार में AIMIM की कामयाबी हिंदुस्तान की सियासत में नई तारीख लिखेगी और दुनिया देखेगी कि AIMIM सारे हिंदुस्तान में अपना झंडा लहराएगी।

गौरतलब है कि बिहार में सरकार बनने की कवायद को लेकर अपने विधायकों को टूटने की डर से बचाने के लिए अपने पांचों विधायकों को हैदराबाद बुला लिया है। बता दें कि शुक्रवार को अकबरुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में बिहार के सभी पांच विधायकों से मुलाकात की। इस दौरान जूनियर ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम वोट बांटने के आरोपों की परवाह उनकी पार्टी नहीं करती है और वे निश्चित रूप से दूसरे राज्यों में अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ाएंगे।

अकबरुद्दीन ने कहा कि, "दोस्त और दुश्मन को पहचानो, अपनों और गैरों को पहचानो, हालत चीख कर चिल्ला कर कह रहा है कि एक हो जाओ, एक मरकज एक सियासी पर जमा हो जाओ।

उन्होंने आगे कहा कि, "अपनो को पहचानो...तोहमत इल्ज़ाम लगते रहे हैं हमको परवाह नहीं है। बिहार की कामयाबी हिंदुस्तान की सियासत में नई तारीख लिखेगी और दुनिया देखेगी AIMIM सारे हिंदुस्तान में अपना परचम लहराएगी। हम सत्तर बरस से नजरअंदाज लोगों की नुमाइंदगी करेंगे।"

आपको बता दें कि एक तरफ जहां जदयू ने नीतीश कुमार को अपना नेता चुन लिया है, तो वहीं सूत्रों की मानें तो बीजेपी ने सुशील मोदी को अपना नेता चुन लिया है। गौरतलब है कि 16 नवंबर को नीतीश कुमार बिहार सीएम की पद की शपथ लेंगे, इस दौरान वे मंत्रिमंडल का भी विस्तार करेंगे।

From around the web