बिहार जीतने के बाद दिल्ली में जश्न की तैयारी, शाम को BJP दफ्तर पहुंचेंगे PM मोदी

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बिहार विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद  नीतीश सरकार एक बार फिर से राज्य में सत्ता की कमान संभालेगी। तो वहीं एक बार नीतीश कुमार राज्य के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। कोरोना वायरस के संकट के बीच हुए इस चुनाव में एनडीए 125 और महागठबंधन 110 सीटें अपने पाले में लाने में कामयाब रही। चुनाव में एनडीए में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वहीं इस चुनाव में जीत के बाद गदगद हुई पार्टी आज शाम दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में जश्न की तैयारी कर रही है। कहा जा रहा है इस जश्न में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हो सकते हैं।

बिहार में बहार है, एनडीए का कमाल है- जावड़ेकर

बिहार के विधानसभा चुनाव में एनडीए को मिली जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि बिहार में बहार है, एनडीए का कमाल है। जावड़ेकर ने कहा है कि देश भर के चुनावी नतीजों ने एक बार फिर से ये साबित कर दिया कि नरेंद्र मोदी देश के सबसे विश्वसनीय नेता हैं और उनको जनता का अपार प्यार और विश्वास मिला है।

पटना में लगे नीतीश कुमार के पोस्टर

बिहार विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद  नीतीश सरकार एक बार फिर से राज्य में सत्ता की कमान संभाल रहे हैं ऐसे में उनकी जीत पर पटना की सड़कों को भी पोस्टरों से पाट दिया गया है।

From around the web