चुनावी नतीजों के बाद बिहार के सीवान में भीड़े BJP-RJD समर्थक, RJD समर्थक का आरोप...

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

बिहार के सीवान में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय जनता दल के समर्थकों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी और राजद के साथ हुई। इस मारपीट की घटना में आधा दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।    

बताया जा रहा है पूरा मामला सीवान जिले के गोरेयाकोठी विधानसभा के अंगया गांव का है। जहां चुनाव में जीत दर्ज होने के बाद ही दोनों पार्टियों (बीजेपी और आरजेडी) के समर्थक आपस में भीड़ गए। इस मारपीट में एक पक्ष के लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आ रही है। मारपीट में घायल हुए इन लोगों का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है।

क्या है पूरा मामला

कहा जा रहा है अंगया गांव के कुछ दलित और कुशवाहा परिवार आरजेडी का झंडा अपने घरों पर लगाए हुए थे, इसे लेकर ही गांव के बीजेपी समर्थकों में नाराजगी थी। वहीं जैसे ही चुनाव के परिणाम सामने आए तो उन्होंने (बीजेपी समर्थकों) ने राजद समर्थकों पर धावा बोल दिया। जिसके बाद शुरू हुई मारपीट में कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

वहीं इस मारपीट में घायल हुए पीड़ित लोगों ने जानकारी देते हुए कहा है कि घर पर राजद (राष्ट्रीय जनता दल) का झंडा लगाने को लेकर गांव के ही बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) समर्थक नित्यानंद सिंह समेत 14 लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया है, जिसकी सूचना स्थानीय थाने को दे दी गई है। वहीं पीड़ित लोग थाने में आवेदन देने की तैयारी में है।

From around the web