80 के दशक के सितारे जैकी श्रॉफ के घर पर एक पुनर्मिलन के लिए हुए एकत्रित

चेन्नई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता जैकी श्रॉफ और पूनम ढिल्लों ने मुंबई में घर पर एक पुनर्मिलन समारोह आयोजित किया जिसमें दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग और हिंदी सिनेमा के 30 से अधिक सितारे पहुंचे।
 
80 के दशक के सितारे जैकी श्रॉफ के घर पर एक पुनर्मिलन के लिए हुए एकत्रित
80 के दशक के सितारे जैकी श्रॉफ के घर पर एक पुनर्मिलन के लिए हुए एकत्रित चेन्नई, 13 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता जैकी श्रॉफ और पूनम ढिल्लों ने मुंबई में घर पर एक पुनर्मिलन समारोह आयोजित किया जिसमें दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग और हिंदी सिनेमा के 30 से अधिक सितारे पहुंचे।

80 के दशक के सितारे अपनी दोस्ती का जश्न मनाने के लिए हर साल मिलते हैं। महामारी के प्रकोप के कारण 2019 के बाद इसे निलंबित कर दिया गया था।

2019 में 10वें साल के रीयूनियन को चिरंजीवी ने अपने शानदार हैदराबाद घर में होस्ट किया था। उस रीयूनियन में साउथ इंडिया और बॉम्बे के करीब 40 स्टार्स ने शिरकत की थी।

हालांकि, उसके बाद, महामारी के कारण, कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया। इस साल उन्होंने अभ्यास को पुनर्जीवित किया और अपने वार्षिक पुनर्मिलन के लिए मुंबई में मिले।

अभिनेता पूनम ढिल्लों और जैकी श्रॉफ ने चार दक्षिणी राज्यों के अभिनेताओं की मेजबानी की। उन्होंने अपने बॉलीवुड के कुछ साथियों को भी शाम के लिए आमंत्रित किया।

हर साल की तरह इस बार भी गेट टुगेदर का थीम कलर था। इस साल की थीम महिलाओं के लिए सिल्वर और ऑरेंज और पुरुषों के लिए ग्रे और ऑरेंज थी। कार्यक्रम स्थल की सजावट महाराष्ट्रीयन थी और मेज पर फैले महाराष्ट्रियन व्यंजन शामिल थे।

मेजबान, पूनम ढिल्लों और जैकी श्रॉफ ने थीम रंगों में कार्यक्रम स्थल को तैयार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और अपने मेहमानों का स्वागत किया।

मिलन का सिलसिला तड़के तक चलता रहा। दक्षिण के कलाकारों ने प्रस्तुति दी। पूनम ढिल्लों ने गेम्स और क्विज का आयोजन किया, यह एक मस्ती भरी शाम थी।

11वीं 80 के दशक के अभिनेताओं के पुनर्मिलन का हिस्सा बनने वाली हस्तियों में चिरंजीवी, राजकुमार, सरथकुमार, बाघ्यराज, वेंकटेश, अर्जुन, अनिल कपूर, सनी देओल, संजय दत्त, नरेश, भानुचंदर, सुहासिनी मणिरत्नम, खुशबू, राम्या कृष्णन, लिसी, पूर्णिमा बाघ्यराज, राधा, अंबिका, सरिता, सुमलता, शोभना, रेवती, नादिया, मीनाक्षी शेषाद्री, टीना अंबानी और मधु साहित शामिल हुए।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web