हरिद्वार में चार दिवसीय जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप का सीएम ने किया उद्घाटन, 28 राज्य के खिलाड़ी कर रहे प्रतिभाग

देहरादून/हरिद्वार, 17 नवंबर (आईएएनएस)। हरिद्वार में आज से आयोजित चार दिवसीय जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा किया गया। पुष्कर सिंह धामी ने चैंपियनशिप में देश के कोने कोने से शिरकत करने आए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए सांकेतिक रूप से कबड्डी खेल खिलाड़ियों में जोश भरने का काम किया। देश के 28 राज्य से खिलाडी कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुँचे। कार्यक्रम में हरिद्वार शहर विधायक मदन कौशिक और भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 
हरिद्वार में चार दिवसीय जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप का सीएम ने किया उद्घाटन, 28 राज्य के खिलाड़ी कर रहे प्रतिभाग
हरिद्वार में चार दिवसीय जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप का सीएम ने किया उद्घाटन, 28 राज्य के खिलाड़ी कर रहे प्रतिभाग देहरादून/हरिद्वार, 17 नवंबर (आईएएनएस)। हरिद्वार में आज से आयोजित चार दिवसीय जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा किया गया। पुष्कर सिंह धामी ने चैंपियनशिप में देश के कोने कोने से शिरकत करने आए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए सांकेतिक रूप से कबड्डी खेल खिलाड़ियों में जोश भरने का काम किया। देश के 28 राज्य से खिलाडी कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुँचे। कार्यक्रम में हरिद्वार शहर विधायक मदन कौशिक और भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर खेलों में विकास हो रहा है। आज देश का कोई भी मैदान हो या विदेश का सब जगह भारत का तिरंगा लहराता है। हमारे खिलाड़ी पदक जीत रहे हैं। हरिद्वार में आज कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ है। यह हमारे खिलाड़ियों को आगे लाने का एक अवसर है। उत्तराखंड सरकार खेलों को प्रोत्साहन करने का कार्य कर रही है। हमारे द्वारा खेल नीति भी लाई गई है। इसमें खिलाड़ियों के भविष्य को देखते हुए। जो भी कार्य करना होगा उसे किया जाएगा। खेल नीति में खिलाड़ियों के रहने खाने की व्यवस्था का भी प्रावधान किया गया है।

--आईएएनएस

स्मिता/एएनएम

From around the web