स्पेसएक्स ने स्टारलिंक के लिए ट्विटर पर बड़ा विज्ञापन अभियान खरीदा

सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क के स्वामित्व वाले स्पेसएक्स ने ट्विटर पर उपलब्ध एक बड़ा विज्ञापन पैकेज खरीदा है। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म जिसे उन्होंने हाल ही में हासिल किया था।
 
स्पेसएक्स ने स्टारलिंक के लिए ट्विटर पर बड़ा विज्ञापन अभियान खरीदा
स्पेसएक्स ने स्टारलिंक के लिए ट्विटर पर बड़ा विज्ञापन अभियान खरीदा सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क के स्वामित्व वाले स्पेसएक्स ने ट्विटर पर उपलब्ध एक बड़ा विज्ञापन पैकेज खरीदा है। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म जिसे उन्होंने हाल ही में हासिल किया था।

सीएनबीसी द्वारा देखे गए मंच के आंतरिक रिकॉर्ड के अनुसार, अभियान स्पेन और ऑस्ट्रेलिया में ट्विटर पर स्पेसएक्स के स्वामित्व वाली और संचालित एक उपग्रह इंटरनेट सेवा स्टारलिंक का विज्ञापन करेगा।

एक ट्विटर टेकओवर शब्द का इस्तेमाल उस विज्ञापन अभियान का वर्णन करने के लिए किया जाता है जिसे स्पेसएक्स ने स्टारलिंक को बढ़ावा देने के लिए किया है।

जब कोई कंपनी इन पैकेजों में से एक खरीदती है, तो वे अपने ब्रांड को पूरे दिन के लिए ट्विटर टाइमलाइन के शीर्ष पर दिखाने के लिए अक्सर 250,000 डॉलर से अधिक खर्च करते हैं।

ऑस्ट्रेलिया और स्पेन में अपेक्षित अधिग्रहण अभियान के दिन या दिनों में पहली बार कोई उपयोगकर्ता माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म खोलता है, तो उन्हें स्टारलिंक से ब्रांड संदेश प्राप्त होंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है, स्पेसएक्स ने आम तौर पर ट्विटर से बड़े विज्ञापन पैकेज नहीं खरीदे हैं।

इस बीच, हाल ही में, स्पेसएक्स ने घोषणा की थी कि स्टारलिंक दिसंबर में रिक्रिएशनल व्हीकल्स (आरवी) के लिए उपलब्ध होगा।

आरवी के लिए स्टारलिंक उपयोगकर्ताओंको किसी भी स्थान पर जहां कंपनी सक्रिय कवरेज प्रदान करती है, गति के दौरान हाई स्पीड, कम विलंबता इंटरनेट तक तत्काल पहुंच प्राप्त करने की अनुमति देगी।

फ्लैट उच्च प्रदर्शन सेवा अपने व्यापक क्षेत्र के ²श्य और बेहतर जीपीएस क्षमताओं के कारण अधिक उपग्रहों से जुड़ सकती है, जहां भी इसकी आवश्यकता होती है, विश्वसनीय कनेक्टिविटी प्रदान करती है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web