स्टालिन ने छात्रों के लिए मुफ्त नाश्ता योजना की शुरू

चेन्नई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने बुधवार को डिंडीगुल जिले के पलानी में स्कूल के लिए मुफ्त नाश्ता योजना शुरू की।
 
स्टालिन ने छात्रों के लिए मुफ्त नाश्ता योजना की शुरू
स्टालिन ने छात्रों के लिए मुफ्त नाश्ता योजना की शुरू चेन्नई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने बुधवार को डिंडीगुल जिले के पलानी में स्कूल के लिए मुफ्त नाश्ता योजना शुरू की।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा गया है कि यह योजना दो स्कूलों और चार कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों के लिए लागू है, जो राज्य के हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती (एचआर एंड सीई) विभाग के अंतर्गत आते हैं।

बयान के अनुसार, इस योजना में पलानीनदवार मैट्रिकुलेशन स्कूल, अरुलमिगु धनदायुथपानी स्वामी मंदिर प्राथमिक विद्यालय, अरुलमिगु पालनानदवर कला और संस्कृति कॉलेज, अरुलमिगु पालनानदवर पॉलिटेक्निक कॉलेज, अरुलमिगु पलानीनदवर आर्ट्स कॉलेज फॉर वुमेन, अरुलमिगु पलानी धनदयुथपानी स्वामी कला और विज्ञान कॉलेज शामिल होंगे।

कार्यक्रम की लागत एचआर एंड सीई विभाग के बजट से वहन की जाएगी।

उद्घाटन समारोह के दौरान मानव संसाधन और सीई मंत्री पी.के. शेखर बाबू और राज्य के खाद्य मंत्री आर. चक्रपाणि उच्च अधिकारियों के साथ उपस्थित थे।

राज्य सरकार ने सितंबर में स्कूली छात्रों के लिए मुफ्त नाश्ता योजना शुरू की थी।

1545 स्कूलों में लागू योजना से करीब एक लाख विद्यार्थी लाभान्वित हो रहे हैं।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम

From around the web