वन विभाग को चाय बगान स्थानांतरित करने का तमिलनाडु भाजपा करेगी विरोध

चेन्नई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई नीलगिरि में तमिलनाडु चाय बागान निगम (टीएएनटीईए) को वन विभाग को हस्तांतरित करने के राज्य सरकार के फैसले के खिलाफ रविवार को विरोध मार्च निकालेगी।
 
वन विभाग को चाय बगान स्थानांतरित करने का तमिलनाडु भाजपा करेगी विरोध
वन विभाग को चाय बगान स्थानांतरित करने का तमिलनाडु भाजपा करेगी विरोध चेन्नई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई नीलगिरि में तमिलनाडु चाय बागान निगम (टीएएनटीईए) को वन विभाग को हस्तांतरित करने के राज्य सरकार के फैसले के खिलाफ रविवार को विरोध मार्च निकालेगी।

तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने बुधवार को कहा कि नीलगिरी जिले के गुडलूर में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

अन्नामलाई ने एक बयान में कहा कि टीएएनटीईए को तमिलनाडु वन विभाग में स्थानांतरित करने से श्रीलंका से आए कई तमिलों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा।

अन्नामलाई ने कहा कि 1964 के सिरीमावो-शास्त्री समझौते के तहत श्रीलंका से वापस लाए गए 15 हजार से अधिक परिवार अपनी आजीविका के लिए टीएएनटीईए पर निर्भर हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने चुनाव से पहले टीएएनटीईए के अस्थायी कर्मचारियों को नियमित करने का वादा किया था।

तमिलनाडु सरकार ने हाल ही में कहा था कि वह टीएएनटीईए को वन विभाग को हस्तांतरित करके हर साल 5.98 करोड़ रुपये बचाएगी।

--आईएएनएस

सीबीटी/एसकेपी

From around the web