लोक सभा अध्यक्ष बिरला, सोनिया गांधी, खड़गे, थरूर और अन्य सांसदों ने संसद भवन में जवाहर लाल नेहरू को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्य सभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और शशि थरूर ने संसद भवन के केंद्रीय कक्ष में पंडित जवाहरलाल नेहरु के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी जयंती के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
 
लोक सभा अध्यक्ष बिरला, सोनिया गांधी, खड़गे, थरूर और अन्य सांसदों ने संसद भवन में जवाहर लाल नेहरू को दी श्रद्धांजलि
लोक सभा अध्यक्ष बिरला, सोनिया गांधी, खड़गे, थरूर और अन्य सांसदों ने संसद भवन में जवाहर लाल नेहरू को दी श्रद्धांजलि नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्य सभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और शशि थरूर ने संसद भवन के केंद्रीय कक्ष में पंडित जवाहरलाल नेहरु के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी जयंती के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर संसद भवन के केंद्रीय कक्ष में उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि देने वाले नेताओं में राजीव शुक्ला, भूपिंदर सिंह हुड्डा और जय प्रकाश अग्रवाल सहित लोक सभा एवं राज्य सभा के कई वर्तमान एवं पूर्व सांसद भी शामिल रहे। लोक सभा महासचिव उत्पल कुमार और राज्य सभा महासचिव पी.सी. मोदी और संसद के दोनों सचिवालयों के अधिकारियों ने भी पुष्पांजलि अर्पित कर देश के प्रथम प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर देश भर के राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के स्कूलों और कॉलेजों से चुने गए युवा प्रतिभागियों ने भी पंडित जवाहरलाल नेहरू को पुष्पांजलि अर्पित करने के कार्यक्रम में भाग लिया।

--आईएएनएस

एसटीपी/एएनएम

From around the web