यूपी में फेसबुक मित्र द्वारा तेलंगाना की महिला की हत्या

हैदराबाद, 13 नवंबर (आईएएनएस)। करीब एक सप्ताह से लापता तेलंगाना की एक विवाहिता की उत्तर प्रदेश में हत्या कर दी गई, जहां वह अपने फेसबुक मित्र से मिलने गई थी।
 
यूपी में फेसबुक मित्र द्वारा तेलंगाना की महिला की हत्या
यूपी में फेसबुक मित्र द्वारा तेलंगाना की महिला की हत्या हैदराबाद, 13 नवंबर (आईएएनएस)। करीब एक सप्ताह से लापता तेलंगाना की एक विवाहिता की उत्तर प्रदेश में हत्या कर दी गई, जहां वह अपने फेसबुक मित्र से मिलने गई थी।

6 नवंबर को बांसवाड़ा स्थित अपने आवास से लापता हुई 32 साल की उज्मा बेगम का शव उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक निजी सुरक्षा कंपनी के परिसर में मिला। पुलिस ने एक कर्मचारी शहजाद को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की, जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि फेसबुक पर दोस्ती कैसे हत्या का कारण बनी।

शहजाद की सलाह पर उज्मा अपना घर छोड़कर उससे मिलने अमरोहा के गजरौला चली गईं। महिला ने जिद की कि वह उससे शादी करे। इससे नाराज होकर उसने उसे दुपट्टे से बांध दिया और उसके सिर पर ईंट मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को सुरक्षा कंपनी के एक कोने में फेंक दिया और फरार हो गया।

गजरौला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और कंपनी के कुछ कर्मचारियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आखिरकार शहजाद को गिरफ्तार कर लिया, जिसने अपराध कबूल कर लिया।

उज्मा की शादी करीब 12 साल पहले बांसवाड़ा के एक मुकीद से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। करीब दो महीने पहले पति से झगड़े के बाद महिला मायके निजामाबाद चली गई। बड़ों के हस्तक्षेप के बाद, वह 4 नवंबर को अपने पति के पास लौट आई। हालांकि, दो दिन बाद वह गायब हो गई।

पुलिस ने बांसवाड़ा में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। जब पुलिस जांच कर रही थी, तब उन्हें उत्तर प्रदेश से उसकी हत्या के बारे में जानकारी मिली।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web