यह गाना नहीं बल्कि दिल्लीवालों की आवाज है-आदेश गुप्ता

नई दिल्ली, 15 नवम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज अधिकारिक रुप से सांसद मनोज तिवारी द्वारा गाया नगर निगम चुनाव 2022 का पार्टी थीम सॉन्ग लॉन्च किया।
 
यह गाना नहीं बल्कि दिल्लीवालों की आवाज है-आदेश गुप्ता
यह गाना नहीं बल्कि दिल्लीवालों की आवाज है-आदेश गुप्ता नई दिल्ली, 15 नवम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज अधिकारिक रुप से सांसद मनोज तिवारी द्वारा गाया नगर निगम चुनाव 2022 का पार्टी थीम सॉन्ग लॉन्च किया।

आदेश गुप्ता ने कहा कि सांसद मनोज तिवारी के गाए इस गीत में जहां एक ओर केजरीवाल सरकार के कुशासन से दिल्ली में वायु प्रदूषण, मैली यमुना, शराब घोटाले आदि को दर्शाया गया है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली भाजपा एवं नगर निगम द्वारा कोविड काल में की गई सेवा, ढ़लावमुक्त दिल्ली बनाने के लिए किए गए कार्य एवं विभिन्न अन्य सेवा कार्यों का उल्लेख किया गया है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि पिछली बार भी मनोज तिवारी द्वारा गाने के सहारे ही हमने निगम चुनाव लड़ा था और अपने कार्यों एवं विकास के नए आयामों के आधार पर तीसरी बार जीते थे। इसलिए एक बार फिर से जनता की पूर्ण समर्थन के साथ हम निगम में आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि यह दिल्ली की तस्वीर और असलीयत है। सभी को पता है कि कोरोना के समय में कौन एसी कमरो में बैठा था।

वहीं इस अवसर पर मनोज तिवारी ने कहा कि यह गाना नहीं दिल्ली की पुकार है और इसको गलियों तक पहुंचाने का भाजपा ने फैसला कर लिया है। गाने के माध्यम से दिल्ली की जनता जो पिछले आठ सालों के केजरीवाल सरकार में समस्याओं का सामना किया है, उसे भी हमने बताने की कोशिश की है। उन्होंने भाजपा के नगर निगम चुनाव के थीम सॉग को दिल्ली की जनता को समर्पित करते हुए कहा कि आज मोदी सरकार और भाजपा शासित निगम ने जितना काम दिल्ली के लिए किया है, उसी का नतीजा है कि दिल्ली की जनता भाजपा पर विश्वास जता चुकी है और हम जनता के आशीर्वाद से एक बार फिर से निगम चुनाव जीतने वाले हैं क्योंकि हमारा मंत्र ही है सेवा ही विचार नहीं खोखले प्रचार है।

अंत में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि सांसद मनोज तिवारी द्वारा गाया हुआ गाना दिल्ली की आवाज है और इसी आवाज और अपने कार्यों के दम पर हम आगामी निगम चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा जमीन से जुड़े भाजपा कार्यकर्ता और जनता के बीच रहकर काम करने वाले प्रत्याशियों को टिकट दिया है। हमें पूर्ण विश्वास है कि निगम एवं मोदी सरकार के कार्यों के बल पर चौथी बार निगम का चुनाव जीतने में कामयाब होंगे।

--आईएएनएस

मोईनुद्दीन/एएनएम

From around the web