मतदाता डेटा चोरी मामला : जद (एस) ने कहा, कांग्रेस ने जो पहले किया वह अब भाजपा कर रही है

बेंगलुरू, 17 नवंबर (आईएएनएस)। मतदाता सूची में संशोधन के नाम पर सत्ताधारी भाजपा द्वारा कथित डेटा चोरी के घोटाले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जद (एस) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने गुरुवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा कुछ ऐसा कर रही है, जो कांग्रेस पहले करती रही है।
 
मतदाता डेटा चोरी मामला : जद (एस) ने कहा, कांग्रेस ने जो पहले किया वह अब भाजपा कर रही है
मतदाता डेटा चोरी मामला : जद (एस) ने कहा, कांग्रेस ने जो पहले किया वह अब भाजपा कर रही है बेंगलुरू, 17 नवंबर (आईएएनएस)। मतदाता सूची में संशोधन के नाम पर सत्ताधारी भाजपा द्वारा कथित डेटा चोरी के घोटाले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जद (एस) नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने गुरुवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा कुछ ऐसा कर रही है, जो कांग्रेस पहले करती रही है।

मीडिया से बातचीत में कुमारस्वामी ने कहा, बीजेपी ने चुनाव में फजीवाड़ा करने के लिए एक निजी कंपनी को ठेका दिया है। कंपनी एक प्रभावशाली मंत्री की है, जो मल्लेश्वरम में स्थित है।

उन्होंने आगे कहा कि पहले इसी कंपनी ने घोटाले के सामने आने पर रात के दौरान बीबीएमपी दस्तावेजों को जला दिया था। पूर्व में इसी तरह की गतिविधियों में लिप्त रहने के बावजूद कांग्रेस नेता ऐसी बात कर रहे हैं, जैसे उनकी ईमानदारी बरकरार है।

अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वे इसी तरह की गतिविधियों को जारी रखेंगे। जब तक इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) है तब तक बीजेपी को कोई दिक्कत नहीं है। भगवा पार्टी फर्जी तरीकों से सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है। कुमारस्वामी ने भाजपा और कांग्रेस का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों को दोनों राष्ट्रीय पार्टियों से सावधान रहना चाहिए।

भाजपा सत्ता में नहीं आ सकती, चाहे वह कुछ भी कर ले। उन्होंने कहा कि राज्य में जद (एस) सत्ता में आने जा रही है और फिर धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. सी.एन. अश्वथनारायण, उन्होंने कहा कि वह उनके प्रति नरम नहीं हैं। ईवीएम बनाने वाली कंपनी में काम करने वाले लोग ही वोटरों का डाटा कलेक्ट कर रहे हैं। मैं इसे लेकर ज्यादा परेशान नहीं हूं। उन्होंने दोहराया कि बीजेपी चाहे जो भी करे, वह चुनाव हारने जा रही है।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

From around the web