भाजपा सांसद ने मैसूर में गुंबद के आकार के बस शेल्टरों को ध्वस्त करने की चेतावनी दी

मैसूर, 14 नवंबर (आईएएनएस)। मैसूर-कोडागु लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने सोमवार को अधिकारियों को गुंबद के आकार के बस शेल्टरों को गिराने की चेतावनी जारी की, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।
 
भाजपा सांसद ने मैसूर में गुंबद के आकार के बस शेल्टरों को ध्वस्त करने की चेतावनी दी
भाजपा सांसद ने मैसूर में गुंबद के आकार के बस शेल्टरों को ध्वस्त करने की चेतावनी दी मैसूर, 14 नवंबर (आईएएनएस)। मैसूर-कोडागु लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने सोमवार को अधिकारियों को गुंबद के आकार के बस शेल्टरों को गिराने की चेतावनी जारी की, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

सिम्हा ने धमकी दी कि अगर संबंधित इंजीनियर ऐसा नहीं करते हैं, तो वह खुद एक बुलडोजर लाएंगे और उन्हें तोड़ देंगे, क्योंकि वह मस्जिदों की तरह दिखते हैं। मैसूर में एक सार्वजनिक समारोह में बोलते हुए सिम्हा ने मैसूर में कृष्णराजा विधानसभा क्षेत्र की सीमा में गुंबद के आकार के बस आश्रय के निर्माण की आलोचना की।

सिम्हा ने कहा, यदि दोनों ओर दो छोटे गुंबदों के साथ एक बड़ी गुंबददार संरचना है, तो उसे मस्जिद माना जाता है। मैंने संबंधित इंजीनियरों को संरचनाओं को ध्वस्त करने के लिए तीन से चार दिन की समय सीमा दी है। अगर वे उन्हें नहीं गिराते हैं, तो मैं खुद एक जेसीबी ले जाऊंगा और उन्हें ध्वस्त कर दूंगा।

सिम्हा ने कहा, आइए हम मैसूर के विकास की दिशा में प्रयास करें। मैसूर के राजाओं ने विरासत दी है। प्रशासन को इसका सम्मान करते हुए काम करना चाहिए। सभी संरचनाएं देवी चामुंडेश्वरी के प्रति भक्ति की प्रतीक होनी चाहिए।

बस शेल्टरों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

--आईएएनएस

केसी/एसजीके

From around the web