भाजपा यूपी की तीन विधानसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कर रही प्रयास

लखनऊ, 17 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मैनपुरी लोकसभा सीट, रामपुर और खतौली विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।
 
भाजपा यूपी की तीन विधानसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कर रही प्रयास
भाजपा यूपी की तीन विधानसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कर रही प्रयास लखनऊ, 17 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मैनपुरी लोकसभा सीट, रामपुर और खतौली विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

बीजेपी ने एक स्तरित योजना तैयार की है जिसके तहत जिन तीन सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, वहां मंत्रियों के दो समूह डेरा डाले हुए हैं।

उपचुनाव में केंद्रीय मंत्री भी प्रचार करेंगे और उनके कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

साथ ही इन विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव के लिए भाजपा विधायकों को भी तैनात किया जा रहा है।

मंत्री अजीत पाल, असीम अरुण और राकेश सचान मैनपुरी में डेरा डालेंगे और इस निर्वाचन क्षेत्र में मंत्रियों के दूसरे सेट में प्रतिभा शुक्ला, जयवीर सिंह और संदीप सिंह शामिल होंगे।

खतौली में, जीत सुनिश्चित करने वाले मंत्रियों में पहले दौर में कपिल देव अग्रवाल, नरेंद्र कश्यप और जसवंत और दूसरे दौर में दिनेश खटीक, गुलाब देवी शामिल हैं।

मंत्री जितिन प्रसाद और बलदेव औलख को सुरेश खन्ना और धर्मपाल सिंह के साथ रामपुर का प्रभार दिया गया है।

पार्टी का विशेष ध्यान मैनपुरी और रामपुर पर है क्योंकि दोनों सीटें समाजवादी पार्टी की हैं।

बीजेपी ने इस साल की शुरूआत में आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीटों को सपा से छीन लिया था।

मैनपुरी को मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली सीट घोषित किया गया था, जबकि रामपुर को राज्य विधानसभा से सपा नेता मोहम्मद आजम खान की अयोग्यता के बाद खाली घोषित किया गया था।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

From around the web