भाजपा के विधायक कांग्रेस के संपर्क में : कमलनाथ

छिंदवाड़ा 14 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा दावा किया है और कहा है कि भाजपा के कुछ विधायक उनके संपर्क में हैं, मगर वे विधानसभा चुनाव में टिकट अपने संगठन से जुड़े नेताओं को ही देंगे।
 
भाजपा के विधायक कांग्रेस के संपर्क में : कमलनाथ
भाजपा के विधायक कांग्रेस के संपर्क में : कमलनाथ छिंदवाड़ा 14 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा दावा किया है और कहा है कि भाजपा के कुछ विधायक उनके संपर्क में हैं, मगर वे विधानसभा चुनाव में टिकट अपने संगठन से जुड़े नेताओं को ही देंगे।

छिंदवाड़ा प्रवास पर पहुंचे कमलनाथ से जब पत्रकारों ने सवाल किया कि भाजपा के कुछ विधायकों के कांग्रेस के संपर्क में होने के दावे किए जा रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि कुछ भाजपा विधायक उनके संपर्क में है वे तो रहेंगे ही क्योंकि जिन्हें टिकट नहीं मिलेगा लेकिन अपने संगठन से जुड़े नेताओं को ही विधानसभा चुनाव में टिकट देंगे।

कमलनाथ का यह बयान आने के बाद सियासी हलकों में चचार्ओं ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। कांग्रेस की ओर से लगातार यह दावा किया जाता रहा है कि भाजपा के विधायकों की नजर कांग्रेस पर है। अब कमल नाथ ने भी इस पर मुहर लगा दी है।

ज्ञात हो कि कांग्रेस की सरकार सिर्फ इसलिए गिर गई थी, क्योंकि कांग्रेस के विधायकों ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा था।

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

From around the web