बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से की मुलाकात

देहरादून, 17 नवंबर (आईएएनएस)। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से शिष्टाचार भेंट के की। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के अनुसार भेंट के दौरान उन्होंने प्रदेश के समसामयिक विषयों पर चर्चा की। पूर्व सीएम ने कहा की देवभूमि उत्तराखंड के प्रति अध्यक्ष जी का विशेष लगाव रहता ये और यह प्रदेश के लिए बड़े गौरव की बात है। भेंट हेतु अमूल्य समय प्रदान करने के लिए पूर्व सीएम ने उनका आभार भी जताया।
 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से की मुलाकात
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से की मुलाकात देहरादून, 17 नवंबर (आईएएनएस)। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से शिष्टाचार भेंट के की। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के अनुसार भेंट के दौरान उन्होंने प्रदेश के समसामयिक विषयों पर चर्चा की। पूर्व सीएम ने कहा की देवभूमि उत्तराखंड के प्रति अध्यक्ष जी का विशेष लगाव रहता ये और यह प्रदेश के लिए बड़े गौरव की बात है। भेंट हेतु अमूल्य समय प्रदान करने के लिए पूर्व सीएम ने उनका आभार भी जताया।

आपको बता दे पूर्व मुख्यमंत्रियों से मीडिया द्वारा पूछे गए कुछ सवालों के जवाब जहाँ विपक्ष को खूब भाए और उन्होंने इस पर खूब बयानबाजी की, वहीं बीजेपी इन जवाबों से अपने को असहज महसूस कर रही थी। सूत्र बताते हैं कि पार्टी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस मसले पर अपनी बात आलाकमान के सामने रखी। जिसके बाद त्रिवेंद्र का राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलना ये बताता है कि कही वो अपनी सफाई देने तो नहीं गए थे। हालांकि वो इसे शिष्टाचार मुलाकात बता रहे हैं।

--आईएएनएस

स्मिता/एएनएम

From around the web